Welcome to the Hindi Tutor QA. Create an account or login for asking a question and writing an answer.
Abbas in अनेक शब्दों के लिए एक शब्द
Jo Janm Lete Hee Gir Ya Mar Gaya Hai वाक्यांश के लिए एक शब्द लिखो। जो जन्म लेते ही गिर या मर गया है ke lie ek shabd likho. Jo Janm Lete Hee Gir Ya Mar Gaya Hai ke lie ek shabd kya hoga? अनेक शब्दों के लिए एक शब्द (One Word Substitution)।

1 Answer

0 votes
Abdul

जो जन्म लेते ही गिर या मर गया है (Jo Janm Lete Hee Gir Ya Mar Gaya Hai)

'जो जन्म लेते ही गिर या मर गया है' वाक्यांश के लिए एक शब्द 'आदण्डपात' होता है। अर्थात जो जन्म लेते ही गिर या मर गया है के लिए एक शब्द आदण्डपात है।

जो जन्म लेते ही गिर या मर गया है के लिए एक शब्द

नीचे दी गई तालिका में Jo Janm Lete Hee Gir Ya Mar Gaya Hai के लिए एक शब्द, अनेक शब्द तथा एक शब्द के रूप में अलग-अलग लिखा गया है। जो जन्म लेते ही गिर या मर गया है के लिए अनेक शब्दों के लिए एक शब्द की सूची निम्नलिखित है-

अनेक शब्दएक शब्द
जो जन्म लेते ही गिर या मर गया हैआदण्डपात
Jo Janm Lete Hee Gir Ya Mar Gaya HaiAadandapaat

आदण्डपात (Aadandapaat) का अर्थ

आदण्डपात (Aadandapaat) का अर्थ जो जन्म लेते ही गिर या मर गया है (Jo Janm Lete Hee Gir Ya Mar Gaya Hai) होता है। या 'आदण्डपात' का मतलब 'जो जन्म लेते ही गिर या मर गया है' होता है।

आशा है कि आपको जो जन्म लेते ही गिर या मर गया है (आदण्डपात) के लिए एक शब्द यानिकि Jo Janm Lete Hee Gir Ya Mar Gaya Hai (Aadandapaat) समझ में आया होगा। यदि आपको आदण्डपात वाक्यांश के लिए एक शब्द में कोई गलती मिली हो तो तो उसे कमेन्ट के माध्यम से हमें अवगत अवश्य कराएं, या फिर एक नया उत्तर लिखे।

Related questions

Follow Us

Stay updated via social channels

Twitter Facebook Instagram Pinterest LinkedIn
...