Welcome to the Hindi Tutor QA. Create an account or login for asking a question and writing an answer.
Ajay Aggarwal in अनेक शब्दों के लिए एक शब्द
Jo Svayan Hee Siddh (Theek) Ho वाक्यांश के लिए एक शब्द लिखो। जो स्वयं ही सिद्ध (ठीक) हो ke lie ek shabd likho. Jo Svayan Hee Siddh (Theek) Ho ke lie ek shabd kya hoga? अनेक शब्दों के लिए एक शब्द (One Word Substitution)।

1 Answer

0 votes
Amarjeet

जो स्वयं ही सिद्ध (ठीक) हो (Jo Svayan Hee Siddh (Theek) Ho)

'जो स्वयं ही सिद्ध (ठीक) हो' वाक्यांश के लिए एक शब्द 'स्वयंसिद्ध' होता है। अर्थात जो स्वयं ही सिद्ध (ठीक) हो के लिए एक शब्द स्वयंसिद्ध है।

जो स्वयं ही सिद्ध (ठीक) हो के लिए एक शब्द

नीचे दी गई तालिका में Jo Svayan Hee Siddh (Theek) Ho के लिए एक शब्द, अनेक शब्द तथा एक शब्द के रूप में अलग-अलग लिखा गया है। जो स्वयं ही सिद्ध (ठीक) हो के लिए अनेक शब्दों के लिए एक शब्द की सूची निम्नलिखित है-

अनेक शब्दएक शब्द
जो स्वयं ही सिद्ध (ठीक) होस्वयंसिद्ध
Jo Svayan Hee Siddh (Theek) HoSvayansiddh

स्वयंसिद्ध (Svayansiddh) का अर्थ

स्वयंसिद्ध (Svayansiddh) का अर्थ जो स्वयं ही सिद्ध (ठीक) हो (Jo Svayan Hee Siddh (Theek) Ho) होता है। या 'स्वयंसिद्ध' का मतलब 'जो स्वयं ही सिद्ध (ठीक) हो' होता है।

आशा है कि आपको जो स्वयं ही सिद्ध (ठीक) हो (स्वयंसिद्ध) के लिए एक शब्द यानिकि Jo Svayan Hee Siddh (Theek) Ho (Svayansiddh) समझ में आया होगा। यदि आपको स्वयंसिद्ध वाक्यांश के लिए एक शब्द में कोई गलती मिली हो तो तो उसे कमेन्ट के माध्यम से हमें अवगत अवश्य कराएं, या फिर एक नया उत्तर लिखे।

Related questions

Follow Us

Stay updated via social channels

Twitter Facebook Instagram Pinterest LinkedIn
...