Welcome to the Hindi Tutor QA. Create an account or login for asking a question and writing an answer.
Tanu in अनेक शब्दों के लिए एक शब्द
Samaan (Ek Hee) Udar Se Janm Lenevaala वाक्यांश के लिए एक शब्द लिखो। समान (एक ही) उदर से जन्म लेनेवाला ke lie ek shabd likho. Samaan (Ek Hee) Udar Se Janm Lenevaala ke lie ek shabd kya hoga? अनेक शब्दों के लिए एक शब्द (One Word Substitution)।

1 Answer

0 votes
Tanvi

समान (एक ही) उदर से जन्म लेनेवाला (Samaan (Ek Hee) Udar Se Janm Lenevaala)

'समान (एक ही) उदर से जन्म लेनेवाला' वाक्यांश के लिए एक शब्द 'सहोदर' होता है। अर्थात समान (एक ही) उदर से जन्म लेनेवाला के लिए एक शब्द सहोदर है।

समान (एक ही) उदर से जन्म लेनेवाला के लिए एक शब्द

नीचे दी गई तालिका में Samaan (Ek Hee) Udar Se Janm Lenevaala के लिए एक शब्द, अनेक शब्द तथा एक शब्द के रूप में अलग-अलग लिखा गया है। समान (एक ही) उदर से जन्म लेनेवाला के लिए अनेक शब्दों के लिए एक शब्द की सूची निम्नलिखित है-

अनेक शब्दएक शब्द
समान (एक ही) उदर से जन्म लेनेवालासहोदर
Samaan (Ek Hee) Udar Se Janm LenevaalaSahodar

सहोदर (Sahodar) का अर्थ

सहोदर (Sahodar) का अर्थ समान (एक ही) उदर से जन्म लेनेवाला (Samaan (Ek Hee) Udar Se Janm Lenevaala) होता है। या 'सहोदर' का मतलब 'समान (एक ही) उदर से जन्म लेनेवाला' होता है।

आशा है कि आपको समान (एक ही) उदर से जन्म लेनेवाला (सहोदर) के लिए एक शब्द यानिकि Samaan (Ek Hee) Udar Se Janm Lenevaala (Sahodar) समझ में आया होगा। यदि आपको सहोदर वाक्यांश के लिए एक शब्द में कोई गलती मिली हो तो तो उसे कमेन्ट के माध्यम से हमें अवगत अवश्य कराएं, या फिर एक नया उत्तर लिखे।

Related questions

Follow Us

Stay updated via social channels

Twitter Facebook Instagram Pinterest LinkedIn
...