Welcome to the Hindi Tutor QA. Create an account or login for asking a question and writing an answer.
Swapna in अनेक शब्दों के लिए एक शब्द
Ek Hee Umr Ka Ya Baraabar Kee Umar Ka वाक्यांश के लिए एक शब्द लिखो। एक ही उम्र का या बराबर की उमर का ke lie ek shabd likho. Ek Hee Umr Ka Ya Baraabar Kee Umar Ka ke lie ek shabd kya hoga? अनेक शब्दों के लिए एक शब्द (One Word Substitution)।

1 Answer

0 votes
Swarna

एक ही उम्र का या बराबर की उमर का (Ek Hee Umr Ka Ya Baraabar Kee Umar Ka)

'एक ही उम्र का या बराबर की उमर का' वाक्यांश के लिए एक शब्द 'हमउम्र' होता है। अर्थात एक ही उम्र का या बराबर की उमर का के लिए एक शब्द हमउम्र है।

एक ही उम्र का या बराबर की उमर का के लिए एक शब्द

नीचे दी गई तालिका में Ek Hee Umr Ka Ya Baraabar Kee Umar Ka के लिए एक शब्द, अनेक शब्द तथा एक शब्द के रूप में अलग-अलग लिखा गया है। एक ही उम्र का या बराबर की उमर का के लिए अनेक शब्दों के लिए एक शब्द की सूची निम्नलिखित है-

अनेक शब्दएक शब्द
एक ही उम्र का या बराबर की उमर काहमउम्र
Ek Hee Umr Ka Ya Baraabar Kee Umar KaHamumr

हमउम्र (Hamumr) का अर्थ

हमउम्र (Hamumr) का अर्थ एक ही उम्र का या बराबर की उमर का (Ek Hee Umr Ka Ya Baraabar Kee Umar Ka) होता है। या 'हमउम्र' का मतलब 'एक ही उम्र का या बराबर की उमर का' होता है।

आशा है कि आपको एक ही उम्र का या बराबर की उमर का (हमउम्र) के लिए एक शब्द यानिकि Ek Hee Umr Ka Ya Baraabar Kee Umar Ka (Hamumr) समझ में आया होगा। यदि आपको हमउम्र वाक्यांश के लिए एक शब्द में कोई गलती मिली हो तो तो उसे कमेन्ट के माध्यम से हमें अवगत अवश्य कराएं, या फिर एक नया उत्तर लिखे।

Related questions

Follow Us

Stay updated via social channels

Twitter Facebook Instagram Pinterest LinkedIn
...