Welcome to the Hindi Tutor QA. Create an account or login for asking a question and writing an answer.
Siddhi in अनेक शब्दों के लिए एक शब्द
Gopon Ko Ghera Baandhakar Naachane Kee Kriya वाक्यांश के लिए एक शब्द लिखो। गोपों को घेरा बाँधकर नाचने की क्रिया ke lie ek shabd likho. Gopon Ko Ghera Baandhakar Naachane Kee Kriya ke lie ek shabd kya hoga? अनेक शब्दों के लिए एक शब्द (One Word Substitution)।

1 Answer

0 votes
Sima

गोपों को घेरा बाँधकर नाचने की क्रिया (Gopon Ko Ghera Baandhakar Naachane Kee Kriya)

'गोपों को घेरा बाँधकर नाचने की क्रिया' वाक्यांश के लिए एक शब्द 'रास' होता है। अर्थात गोपों को घेरा बाँधकर नाचने की क्रिया के लिए एक शब्द रास है।

गोपों को घेरा बाँधकर नाचने की क्रिया के लिए एक शब्द

नीचे दी गई तालिका में Gopon Ko Ghera Baandhakar Naachane Kee Kriya के लिए एक शब्द, अनेक शब्द तथा एक शब्द के रूप में अलग-अलग लिखा गया है। गोपों को घेरा बाँधकर नाचने की क्रिया के लिए अनेक शब्दों के लिए एक शब्द की सूची निम्नलिखित है-

अनेक शब्दएक शब्द
गोपों को घेरा बाँधकर नाचने की क्रियारास
Gopon Ko Ghera Baandhakar Naachane Kee KriyaRaas

रास (Raas) का अर्थ

रास (Raas) का अर्थ गोपों को घेरा बाँधकर नाचने की क्रिया (Gopon Ko Ghera Baandhakar Naachane Kee Kriya) होता है। या 'रास' का मतलब 'गोपों को घेरा बाँधकर नाचने की क्रिया' होता है।

आशा है कि आपको गोपों को घेरा बाँधकर नाचने की क्रिया (रास) के लिए एक शब्द यानिकि Gopon Ko Ghera Baandhakar Naachane Kee Kriya (Raas) समझ में आया होगा। यदि आपको रास वाक्यांश के लिए एक शब्द में कोई गलती मिली हो तो तो उसे कमेन्ट के माध्यम से हमें अवगत अवश्य कराएं, या फिर एक नया उत्तर लिखे।

Related questions

Follow Us

Stay updated via social channels

Twitter Facebook Instagram Pinterest LinkedIn
...