Welcome to the Hindi Tutor QA. Create an account or login for asking a question and writing an answer.
Tara in अनेक शब्दों के लिए एक शब्द
Vah Stree Jisaka Pati Paradesh Se Lauta Ho वाक्यांश के लिए एक शब्द लिखो। वह स्त्री जिसका पति परदेश से लौटा हो ke lie ek shabd likho. Vah Stree Jisaka Pati Paradesh Se Lauta Ho ke lie ek shabd kya hoga? अनेक शब्दों के लिए एक शब्द (One Word Substitution)।

1 Answer

+1 vote
Tejal

वह स्त्री जिसका पति परदेश से लौटा हो (Vah Stree Jisaka Pati Paradesh Se Lauta Ho)

'वह स्त्री जिसका पति परदेश से लौटा हो' वाक्यांश के लिए एक शब्द 'आगतपतिका' होता है। अर्थात वह स्त्री जिसका पति परदेश से लौटा हो के लिए एक शब्द आगतपतिका है।

वह स्त्री जिसका पति परदेश से लौटा हो के लिए एक शब्द

नीचे दी गई तालिका में Vah Stree Jisaka Pati Paradesh Se Lauta Ho के लिए एक शब्द, अनेक शब्द तथा एक शब्द के रूप में अलग-अलग लिखा गया है। वह स्त्री जिसका पति परदेश से लौटा हो के लिए अनेक शब्दों के लिए एक शब्द की सूची निम्नलिखित है-

अनेक शब्दएक शब्द
वह स्त्री जिसका पति परदेश से लौटा होआगतपतिका
Vah Stree Jisaka Pati Paradesh Se Lauta HoAagatapatika

आगतपतिका (Aagatapatika) का अर्थ

आगतपतिका (Aagatapatika) का अर्थ वह स्त्री जिसका पति परदेश से लौटा हो (Vah Stree Jisaka Pati Paradesh Se Lauta Ho) होता है। या 'आगतपतिका' का मतलब 'वह स्त्री जिसका पति परदेश से लौटा हो' होता है।

आशा है कि आपको वह स्त्री जिसका पति परदेश से लौटा हो (आगतपतिका) के लिए एक शब्द यानिकि Vah Stree Jisaka Pati Paradesh Se Lauta Ho (Aagatapatika) समझ में आया होगा। यदि आपको आगतपतिका वाक्यांश के लिए एक शब्द में कोई गलती मिली हो तो तो उसे कमेन्ट के माध्यम से हमें अवगत अवश्य कराएं, या फिर एक नया उत्तर लिखे।

Related questions

Follow Us

Stay updated via social channels

Twitter Facebook Instagram Pinterest LinkedIn
...