Welcome to the Hindi Tutor QA. Create an account or login for asking a question and writing an answer.
Thamarai in अनेक शब्दों के लिए एक शब्द
Vah Stree Jisaka Pati Aane Vaala Hai वाक्यांश के लिए एक शब्द लिखो। वह स्त्री जिसका पति आने वाला है ke lie ek shabd likho. Vah Stree Jisaka Pati Aane Vaala Hai ke lie ek shabd kya hoga? अनेक शब्दों के लिए एक शब्द (One Word Substitution)।

1 Answer

+1 vote
Trishna

वह स्त्री जिसका पति आने वाला है (Vah Stree Jisaka Pati Aane Vaala Hai)

'वह स्त्री जिसका पति आने वाला है' वाक्यांश के लिए एक शब्द 'आगमिस्यतपतिका' होता है। अर्थात वह स्त्री जिसका पति आने वाला है के लिए एक शब्द आगमिस्यतपतिका है।

वह स्त्री जिसका पति आने वाला है के लिए एक शब्द

नीचे दी गई तालिका में Vah Stree Jisaka Pati Aane Vaala Hai के लिए एक शब्द, अनेक शब्द तथा एक शब्द के रूप में अलग-अलग लिखा गया है। वह स्त्री जिसका पति आने वाला है के लिए अनेक शब्दों के लिए एक शब्द की सूची निम्नलिखित है-

अनेक शब्दएक शब्द
वह स्त्री जिसका पति आने वाला हैआगमिस्यतपतिका
Vah Stree Jisaka Pati Aane Vaala HaiAagamisyatapatika

आगमिस्यतपतिका (Aagamisyatapatika) का अर्थ

आगमिस्यतपतिका (Aagamisyatapatika) का अर्थ वह स्त्री जिसका पति आने वाला है (Vah Stree Jisaka Pati Aane Vaala Hai) होता है। या 'आगमिस्यतपतिका' का मतलब 'वह स्त्री जिसका पति आने वाला है' होता है।

आशा है कि आपको वह स्त्री जिसका पति आने वाला है (आगमिस्यतपतिका) के लिए एक शब्द यानिकि Vah Stree Jisaka Pati Aane Vaala Hai (Aagamisyatapatika) समझ में आया होगा। यदि आपको आगमिस्यतपतिका वाक्यांश के लिए एक शब्द में कोई गलती मिली हो तो तो उसे कमेन्ट के माध्यम से हमें अवगत अवश्य कराएं, या फिर एक नया उत्तर लिखे।

Related questions

Follow Us

Stay updated via social channels

Twitter Facebook Instagram Pinterest LinkedIn
...