Welcome to the Hindi Tutor QA. Create an account or login for asking a question and writing an answer.
Akbar in लेखक और रचना
लघुमानव के बहाने हिंदी कविता पर एक बहस नामक आलोचना के लेखक/आलोचक/रचयिता कौन हैं? लघुमानव के बहाने हिंदी कविता पर एक बहस के लेखक/आलोचक का नाम क्या है? लघुमानव के बहाने हिंदी कविता पर एक बहस किस विधा की रचना है? Laghumaanav Ke Bahaane Hindee Kavita Par Ek Bahas namak Alochana ke Lekhak/Alochak/Rachayitha kaun hain? Laghumaanav Ke Bahaane Hindee Kavita Par Ek Bahas kis vidha ki rachna hai?

1 Answer

0 votes
Akhil

लघुमानव के बहाने हिंदी कविता पर एक बहस के लेखक/आलोचक/रचयिता

लघुमानव के बहाने हिंदी कविता पर एक बहस (Laghumaanav Ke Bahaane Hindee Kavita Par Ek Bahas) के लेखक/आलोचक/रचयिता (Lekhak/Alochak/Rachayitha) "विजदेव नारायण साही" (Vijadev Narayan Saahee) हैं।

Laghumaanav Ke Bahaane Hindee Kavita Par Ek Bahas (Lekhak/Alochak/Rachayitha)

नीचे दी गई तालिका में लघुमानव के बहाने हिंदी कविता पर एक बहस के लेखक/आलोचक/रचयिता को लेखक/आलोचक तथा आलोचना के रूप में अलग-अलग लिखा गया है। लघुमानव के बहाने हिंदी कविता पर एक बहस के लेखक/आलोचक/रचयिता की सूची निम्न है:-

रचना/आलोचनालेखक/आलोचक/रचयिता
लघुमानव के बहाने हिंदी कविता पर एक बहसविजदेव नारायण साही
Laghumaanav Ke Bahaane Hindee Kavita Par Ek BahasVijadev Narayan Saahee

लघुमानव के बहाने हिंदी कविता पर एक बहस किस विधा की रचना है?

लघुमानव के बहाने हिंदी कविता पर एक बहस (Laghumaanav Ke Bahaane Hindee Kavita Par Ek Bahas) की विधा का प्रकार "आलोचना" (Alochana) है।

आशा है कि आप "लघुमानव के बहाने हिंदी कविता पर एक बहस नामक आलोचना के लेखक/आलोचक/रचयिता कौन?" के उत्तर से संतुष्ट हैं। यदि आपको लघुमानव के बहाने हिंदी कविता पर एक बहस के लेखक/आलोचक/रचयिता के बारे में में कोई गलती मिली हो तो उसे कमेन्ट के माध्यम से हमें अवगत अवश्य कराएं।

Related questions

Follow Us

Stay updated via social channels

Twitter Facebook Instagram Pinterest LinkedIn
...