Abhay in लेखक और रचना
सूर्य की अंतिम किरण से सूर्य की पहली किरण तक नामक नाटक के लेखक/नाटककार/रचयिता कौन हैं? सूर्य की अंतिम किरण से सूर्य की पहली किरण तक के लेखक/नाटककार का नाम क्या है? सूर्य की अंतिम किरण से सूर्य की पहली किरण तक किस विधा की रचना है? Soory Kee Antim Kiran Se Soory Kee Pahalee Kiran Tak namak Natak ke Lekhak/Natakkar/Rachayitha kaun hain? Soory Kee Antim Kiran Se Soory Kee Pahalee Kiran Tak kis vidha ki rachna hai?

1 Answer

0 votes
Abhijit

सूर्य की अंतिम किरण से सूर्य की पहली किरण तक के लेखक/नाटककार/रचयिता

सूर्य की अंतिम किरण से सूर्य की पहली किरण तक (Soory Kee Antim Kiran Se Soory Kee Pahalee Kiran Tak) के लेखक/नाटककार/रचयिता (Lekhak/Natakkar/Rachayitha) "सुरेंद्र वर्मा" (Surendr Verma) हैं।

Soory Kee Antim Kiran Se Soory Kee Pahalee Kiran Tak (Lekhak/Natakkar/Rachayitha)

नीचे दी गई तालिका में सूर्य की अंतिम किरण से सूर्य की पहली किरण तक के लेखक/नाटककार/रचयिता को लेखक/नाटककार तथा नाटक के रूप में अलग-अलग लिखा गया है। सूर्य की अंतिम किरण से सूर्य की पहली किरण तक के लेखक/नाटककार/रचयिता की सूची निम्न है:-

रचना/नाटकलेखक/नाटककार/रचयिता
सूर्य की अंतिम किरण से सूर्य की पहली किरण तकसुरेंद्र वर्मा
Soory Kee Antim Kiran Se Soory Kee Pahalee Kiran TakSurendr Verma

सूर्य की अंतिम किरण से सूर्य की पहली किरण तक किस विधा की रचना है?

सूर्य की अंतिम किरण से सूर्य की पहली किरण तक (Soory Kee Antim Kiran Se Soory Kee Pahalee Kiran Tak) की विधा का प्रकार "नाटक" (Natak) है।

आशा है कि आप "सूर्य की अंतिम किरण से सूर्य की पहली किरण तक नामक नाटक के लेखक/नाटककार/रचयिता कौन?" के उत्तर से संतुष्ट हैं। यदि आपको सूर्य की अंतिम किरण से सूर्य की पहली किरण तक के लेखक/नाटककार/रचयिता के बारे में में कोई गलती मिली हो त उसे कमेन्ट के माध्यम से हमें अवगत अवश्य कराएं।

Related questions

Follow Us

Stay updated via social channels

Twitter Facebook Instagram Pinterest LinkedIn
...