Welcome to the Hindi Tutor QA. Create an account or login for asking a question and writing an answer.
Abbas in अनेक शब्दों के लिए एक शब्द
Maheene Ke Kisee Paksh Kee Chauthee Tithi वाक्यांश के लिए एक शब्द लिखो। महीने के किसी पक्ष की चौथी तिथि ke lie ek shabd likho. Maheene Ke Kisee Paksh Kee Chauthee Tithi ke lie ek shabd kya hoga? अनेक शब्दों के लिए एक शब्द (One Word Substitution)।

1 Answer

0 votes
Abdul

महीने के किसी पक्ष की चौथी तिथि (Maheene Ke Kisee Paksh Kee Chauthee Tithi)

'महीने के किसी पक्ष की चौथी तिथि' वाक्यांश के लिए एक शब्द 'चतुर्थी' होता है। अर्थात महीने के किसी पक्ष की चौथी तिथि के लिए एक शब्द चतुर्थी है।

महीने के किसी पक्ष की चौथी तिथि के लिए एक शब्द

नीचे दी गई तालिका में Maheene Ke Kisee Paksh Kee Chauthee Tithi के लिए एक शब्द, अनेक शब्द तथा एक शब्द के रूप में अलग-अलग लिखा गया है। महीने के किसी पक्ष की चौथी तिथि के लिए अनेक शब्दों के लिए एक शब्द की सूची निम्नलिखित है-

अनेक शब्दएक शब्द
महीने के किसी पक्ष की चौथी तिथिचतुर्थी
Maheene Ke Kisee Paksh Kee Chauthee TithiChaturthee

चतुर्थी (Chaturthee) का अर्थ

चतुर्थी (Chaturthee) का अर्थ महीने के किसी पक्ष की चौथी तिथि (Maheene Ke Kisee Paksh Kee Chauthee Tithi) होता है। या 'चतुर्थी' का मतलब 'महीने के किसी पक्ष की चौथी तिथि' होता है।

आशा है कि आपको महीने के किसी पक्ष की चौथी तिथि (चतुर्थी) के लिए एक शब्द यानिकि Maheene Ke Kisee Paksh Kee Chauthee Tithi (Chaturthee) समझ में आया होगा। यदि आपको चतुर्थी वाक्यांश के लिए एक शब्द में कोई गलती मिली हो तो तो उसे कमेन्ट के माध्यम से हमें अवगत अवश्य कराएं, या फिर एक नया उत्तर लिखे।

Related questions

Follow Us

Stay updated via social channels

Twitter Facebook Instagram Pinterest LinkedIn
...