Welcome to the Hindi Tutor QA. Create an account or login for asking a question and writing an answer.
Anupam in अनेक शब्दों के लिए एक शब्द
Apanee Vivaahit Patnee Se Utpann (Putr) वाक्यांश के लिए एक शब्द लिखो। अपनी विवाहित पत्नी से उत्पन्न (पुत्र) ke lie ek shabd likho. Apanee Vivaahit Patnee Se Utpann (Putr) ke lie ek shabd kya hoga? अनेक शब्दों के लिए एक शब्द (One Word Substitution)।

1 Answer

0 votes
Apurva

अपनी विवाहित पत्नी से उत्पन्न (पुत्र) (Apanee Vivaahit Patnee Se Utpann (Putr))

'अपनी विवाहित पत्नी से उत्पन्न (पुत्र)' वाक्यांश के लिए एक शब्द 'औरस (पुत्र)' होता है। अर्थात अपनी विवाहित पत्नी से उत्पन्न (पुत्र) के लिए एक शब्द औरस (पुत्र) है।

अपनी विवाहित पत्नी से उत्पन्न (पुत्र) के लिए एक शब्द

नीचे दी गई तालिका में Apanee Vivaahit Patnee Se Utpann (Putr) के लिए एक शब्द, अनेक शब्द तथा एक शब्द के रूप में अलग-अलग लिखा गया है। अपनी विवाहित पत्नी से उत्पन्न (पुत्र) के लिए अनेक शब्दों के लिए एक शब्द की सूची निम्नलिखित है-

अनेक शब्दएक शब्द
अपनी विवाहित पत्नी से उत्पन्न (पुत्र)औरस (पुत्र)
Apanee Vivaahit Patnee Se Utpann (Putr)Auras (Putr)

औरस (पुत्र) (Auras (Putr)) का अर्थ

औरस (पुत्र) (Auras (Putr)) का अर्थ अपनी विवाहित पत्नी से उत्पन्न (पुत्र) (Apanee Vivaahit Patnee Se Utpann (Putr)) होता है। या 'औरस (पुत्र)' का मतलब 'अपनी विवाहित पत्नी से उत्पन्न (पुत्र)' होता है।

आशा है कि आपको अपनी विवाहित पत्नी से उत्पन्न (पुत्र) (औरस (पुत्र)) के लिए एक शब्द यानिकि Apanee Vivaahit Patnee Se Utpann (Putr) (Auras (Putr)) समझ में आया होगा। यदि आपको औरस (पुत्र) वाक्यांश के लिए एक शब्द में कोई गलती मिली हो तो तो उसे कमेन्ट के माध्यम से हमें अवगत अवश्य कराएं, या फिर एक नया उत्तर लिखे।

Related questions

Follow Us

Stay updated via social channels

Twitter Facebook Instagram Pinterest LinkedIn
...