Welcome to the Hindi Tutor QA. Create an account or login for asking a question and writing an answer.
Akshay in अनेक शब्दों के लिए एक शब्द
Vah Kavi Jo Tatkshan Kavita Kar Sake वाक्यांश के लिए एक शब्द लिखो। वह कवि जो तत्क्षण कविता कर सके ke lie ek shabd likho. Vah Kavi Jo Tatkshan Kavita Kar Sake ke lie ek shabd kya hoga? अनेक शब्दों के लिए एक शब्द (One Word Substitution)।

1 Answer

0 votes
Vikash Sharma

वह कवि जो तत्क्षण कविता कर सके (Vah Kavi Jo Tatkshan Kavita Kar Sake)

'वह कवि जो तत्क्षण कविता कर सके' वाक्यांश के लिए एक शब्द 'आशुकवि' होता है। अर्थात वह कवि जो तत्क्षण कविता कर सके के लिए एक शब्द आशुकवि है।

वह कवि जो तत्क्षण कविता कर सके के लिए एक शब्द

नीचे दी गई तालिका में Vah Kavi Jo Tatkshan Kavita Kar Sake के लिए एक शब्द, अनेक शब्द तथा एक शब्द के रूप में अलग-अलग लिखा गया है। वह कवि जो तत्क्षण कविता कर सके के लिए अनेक शब्दों के लिए एक शब्द की सूची निम्नलिखित है-

अनेक शब्दएक शब्द
वह कवि जो तत्क्षण कविता कर सकेआशुकवि
Vah Kavi Jo Tatkshan Kavita Kar SakeAashukavi

आशुकवि (Aashukavi) का अर्थ

आशुकवि (Aashukavi) का अर्थ वह कवि जो तत्क्षण कविता कर सके (Vah Kavi Jo Tatkshan Kavita Kar Sake) होता है। या 'आशुकवि' का मतलब 'वह कवि जो तत्क्षण कविता कर सके' होता है।

आशा है कि आपको वह कवि जो तत्क्षण कविता कर सके (आशुकवि) के लिए एक शब्द यानिकि Vah Kavi Jo Tatkshan Kavita Kar Sake (Aashukavi) समझ में आया होगा। यदि आपको आशुकवि वाक्यांश के लिए एक शब्द में कोई गलती मिली हो तो तो उसे कमेन्ट के माध्यम से हमें अवगत अवश्य कराएं, या फिर एक नया उत्तर लिखे।

Related questions

Follow Us

Stay updated via social channels

Twitter Facebook Instagram Pinterest LinkedIn
...