Welcome to the Hindi Tutor QA. Create an account or login for asking a question and writing an answer.
Pankaj Gond in लेखक और रचना
साहित्य जनसमूह के हृदय का विकास है नामक निबंध के लेखक/निबंधकार/रचयिता कौन हैं? साहित्य जनसमूह के हृदय का विकास है के लेखक/निबंधकार का नाम क्या है? साहित्य जनसमूह के हृदय का विकास है किस विधा की रचना है? Saahity Janasamooh Ke Hrday Ka Vikaas Hai namak Nibandh ke Lekhak/Nibandhkar/Rachayitha kaun hain? Saahity Janasamooh Ke Hrday Ka Vikaas Hai kis vidha ki rachna hai?

1 Answer

0 votes
Amandeep Dixit

साहित्य जनसमूह के हृदय का विकास है के लेखक/निबंधकार/रचयिता

साहित्य जनसमूह के हृदय का विकास है (Saahity Janasamooh Ke Hrday Ka Vikaas Hai) के लेखक/निबंधकार/रचयिता (Lekhak/Nibandhkar/Rachayitha) "बालकृष्ण भट्ट" (Baalakrishna Bhatt) हैं।

Saahity Janasamooh Ke Hrday Ka Vikaas Hai (Lekhak/Nibandhkar/Rachayitha)

नीचे दी गई तालिका में साहित्य जनसमूह के हृदय का विकास है के लेखक/निबंधकार/रचयिता को लेखक/निबंधकार तथा निबंध के रूप में अलग-अलग लिखा गया है। साहित्य जनसमूह के हृदय का विकास है के लेखक/निबंधकार/रचयिता की सूची निम्न है:-

रचना/निबंधलेखक/निबंधकार/रचयिता
साहित्य जनसमूह के हृदय का विकास हैबालकृष्ण भट्ट
Saahity Janasamooh Ke Hrday Ka Vikaas HaiBaalakrishna Bhatt

साहित्य जनसमूह के हृदय का विकास है किस विधा की रचना है?

साहित्य जनसमूह के हृदय का विकास है (Saahity Janasamooh Ke Hrday Ka Vikaas Hai) की विधा का प्रकार "निबंध" (Nibandh) है।

आशा है कि आप "साहित्य जनसमूह के हृदय का विकास है नामक निबंध के लेखक/निबंधकार/रचयिता कौन?" के उत्तर से संतुष्ट हैं। यदि आपको साहित्य जनसमूह के हृदय का विकास है के लेखक/निबंधकार/रचयिता के बारे में में कोई गलती मिली हो तो उसे कमेन्ट के माध्यम से हमें अवगत अवश्य कराएं।

Related questions

...