Welcome to the Hindi Tutor QA. Create an account or login for asking a question and writing an answer.
Swapna in अनेक शब्दों के लिए एक शब्द
Aitihaasik Yug Ke Poorv Ka वाक्यांश के लिए एक शब्द लिखो। ऐतिहासिक युग के पूर्व का ke lie ek shabd likho. Aitihaasik Yug Ke Poorv Ka ke lie ek shabd kya hoga? अनेक शब्दों के लिए एक शब्द (One Word Substitution)।

1 Answer

0 votes
Swarna

ऐतिहासिक युग के पूर्व का (Aitihaasik Yug Ke Poorv Ka)

'ऐतिहासिक युग के पूर्व का' वाक्यांश के लिए एक शब्द 'प्रागैतिहासिक' होता है। अर्थात ऐतिहासिक युग के पूर्व का के लिए एक शब्द प्रागैतिहासिक है।

ऐतिहासिक युग के पूर्व का के लिए एक शब्द

नीचे दी गई तालिका में Aitihaasik Yug Ke Poorv Ka के लिए एक शब्द, अनेक शब्द तथा एक शब्द के रूप में अलग-अलग लिखा गया है। ऐतिहासिक युग के पूर्व का के लिए अनेक शब्दों के लिए एक शब्द की सूची निम्नलिखित है-

अनेक शब्दएक शब्द
ऐतिहासिक युग के पूर्व काप्रागैतिहासिक
Aitihaasik Yug Ke Poorv KaPraagaitihaasik

प्रागैतिहासिक (Praagaitihaasik) का अर्थ

प्रागैतिहासिक (Praagaitihaasik) का अर्थ ऐतिहासिक युग के पूर्व का (Aitihaasik Yug Ke Poorv Ka) होता है। या 'प्रागैतिहासिक' का मतलब 'ऐतिहासिक युग के पूर्व का' होता है।

आशा है कि आपको ऐतिहासिक युग के पूर्व का (प्रागैतिहासिक) के लिए एक शब्द यानिकि Aitihaasik Yug Ke Poorv Ka (Praagaitihaasik) समझ में आया होगा। यदि आपको प्रागैतिहासिक वाक्यांश के लिए एक शब्द में कोई गलती मिली हो तो तो उसे कमेन्ट के माध्यम से हमें अवगत अवश्य कराएं, या फिर एक नया उत्तर लिखे।

Related questions

Follow Us

Stay updated via social channels

Twitter Facebook Instagram Pinterest LinkedIn
...