Welcome to the Hindi Tutor QA. Create an account or login for asking a question and writing an answer.
Sneha in अनेक शब्दों के लिए एक शब्द
Jo Vastu Doosare Ke Yahaan Rakhee Ho वाक्यांश के लिए एक शब्द लिखो। जो वस्तु दूसरे के यहाँ रखी हो ke lie ek shabd likho. Jo Vastu Doosare Ke Yahaan Rakhee Ho ke lie ek shabd kya hoga? अनेक शब्दों के लिए एक शब्द (One Word Substitution)।

1 Answer

0 votes
Sona

जो वस्तु दूसरे के यहाँ रखी हो (Jo Vastu Doosare Ke Yahaan Rakhee Ho)

'जो वस्तु दूसरे के यहाँ रखी हो' वाक्यांश के लिए एक शब्द 'धरोहर' होता है। अर्थात जो वस्तु दूसरे के यहाँ रखी हो के लिए एक शब्द धरोहर है।

जो वस्तु दूसरे के यहाँ रखी हो के लिए एक शब्द

नीचे दी गई तालिका में Jo Vastu Doosare Ke Yahaan Rakhee Ho के लिए एक शब्द, अनेक शब्द तथा एक शब्द के रूप में अलग-अलग लिखा गया है। जो वस्तु दूसरे के यहाँ रखी हो के लिए अनेक शब्दों के लिए एक शब्द की सूची निम्नलिखित है-

अनेक शब्दएक शब्द
जो वस्तु दूसरे के यहाँ रखी होधरोहर
Jo Vastu Doosare Ke Yahaan Rakhee HoDharohar

धरोहर (Dharohar) का अर्थ

धरोहर (Dharohar) का अर्थ जो वस्तु दूसरे के यहाँ रखी हो (Jo Vastu Doosare Ke Yahaan Rakhee Ho) होता है। या 'धरोहर' का मतलब 'जो वस्तु दूसरे के यहाँ रखी हो' होता है।

आशा है कि आपको जो वस्तु दूसरे के यहाँ रखी हो (धरोहर) के लिए एक शब्द यानिकि Jo Vastu Doosare Ke Yahaan Rakhee Ho (Dharohar) समझ में आया होगा। यदि आपको धरोहर वाक्यांश के लिए एक शब्द में कोई गलती मिली हो तो तो उसे कमेन्ट के माध्यम से हमें अवगत अवश्य कराएं, या फिर एक नया उत्तर लिखे।

Related questions

Follow Us

Stay updated via social channels

Twitter Facebook Instagram Pinterest LinkedIn
...