Welcome to the Hindi Tutor QA. Create an account or login for asking a question and writing an answer.
Shila in अनेक शब्दों के लिए एक शब्द
Kapada Seene Ka Vyavasaay Karane Vaala वाक्यांश के लिए एक शब्द लिखो। कपड़ा सीने का व्यवसाय करने वाला ke lie ek shabd likho. Kapada Seene Ka Vyavasaay Karane Vaala ke lie ek shabd kya hoga? अनेक शब्दों के लिए एक शब्द (One Word Substitution)।

1 Answer

0 votes
Shivali

कपड़ा सीने का व्यवसाय करने वाला (Kapada Seene Ka Vyavasaay Karane Vaala)

'कपड़ा सीने का व्यवसाय करने वाला' वाक्यांश के लिए एक शब्द 'दर्जी' होता है। अर्थात कपड़ा सीने का व्यवसाय करने वाला के लिए एक शब्द दर्जी है।

कपड़ा सीने का व्यवसाय करने वाला के लिए एक शब्द

नीचे दी गई तालिका में Kapada Seene Ka Vyavasaay Karane Vaala के लिए एक शब्द, अनेक शब्द तथा एक शब्द के रूप में अलग-अलग लिखा गया है। कपड़ा सीने का व्यवसाय करने वाला के लिए अनेक शब्दों के लिए एक शब्द की सूची निम्नलिखित है-

अनेक शब्दएक शब्द
कपड़ा सीने का व्यवसाय करने वालादर्जी
Kapada Seene Ka Vyavasaay Karane VaalaDarjee

दर्जी (Darjee) का अर्थ

दर्जी (Darjee) का अर्थ कपड़ा सीने का व्यवसाय करने वाला (Kapada Seene Ka Vyavasaay Karane Vaala) होता है। या 'दर्जी' का मतलब 'कपड़ा सीने का व्यवसाय करने वाला' होता है।

आशा है कि आपको कपड़ा सीने का व्यवसाय करने वाला (दर्जी) के लिए एक शब्द यानिकि Kapada Seene Ka Vyavasaay Karane Vaala (Darjee) समझ में आया होगा। यदि आपको दर्जी वाक्यांश के लिए एक शब्द में कोई गलती मिली हो तो तो उसे कमेन्ट के माध्यम से हमें अवगत अवश्य कराएं, या फिर एक नया उत्तर लिखे।

Related questions

Follow Us

Stay updated via social channels

Twitter Facebook Instagram Pinterest LinkedIn
...