Welcome to the Hindi Tutor QA. Create an account or login for asking a question and writing an answer.
Anik in अनेक शब्दों के लिए एक शब्द
Jamee Huee Gaadhee Cheej Kee Motee Tah वाक्यांश के लिए एक शब्द लिखो। जमी हुई गाढ़ी चीज की मोटी तह ke lie ek shabd likho. Jamee Huee Gaadhee Cheej Kee Motee Tah ke lie ek shabd kya hoga? अनेक शब्दों के लिए एक शब्द (One Word Substitution)।

1 Answer

0 votes
Aniket

जमी हुई गाढ़ी चीज की मोटी तह (Jamee Huee Gaadhee Cheej Kee Motee Tah)

'जमी हुई गाढ़ी चीज की मोटी तह' वाक्यांश के लिए एक शब्द 'थक्का' होता है। अर्थात जमी हुई गाढ़ी चीज की मोटी तह के लिए एक शब्द थक्का है।

जमी हुई गाढ़ी चीज की मोटी तह के लिए एक शब्द

नीचे दी गई तालिका में Jamee Huee Gaadhee Cheej Kee Motee Tah के लिए एक शब्द, अनेक शब्द तथा एक शब्द के रूप में अलग-अलग लिखा गया है। जमी हुई गाढ़ी चीज की मोटी तह के लिए अनेक शब्दों के लिए एक शब्द की सूची निम्नलिखित है-

अनेक शब्दएक शब्द
जमी हुई गाढ़ी चीज की मोटी तहथक्का
Jamee Huee Gaadhee Cheej Kee Motee TahThakka

थक्का (Thakka) का अर्थ

थक्का (Thakka) का अर्थ जमी हुई गाढ़ी चीज की मोटी तह (Jamee Huee Gaadhee Cheej Kee Motee Tah) होता है। या 'थक्का' का मतलब 'जमी हुई गाढ़ी चीज की मोटी तह' होता है।

आशा है कि आपको जमी हुई गाढ़ी चीज की मोटी तह (थक्का) के लिए एक शब्द यानिकि Jamee Huee Gaadhee Cheej Kee Motee Tah (Thakka) समझ में आया होगा। यदि आपको थक्का वाक्यांश के लिए एक शब्द में कोई गलती मिली हो तो तो उसे कमेन्ट के माध्यम से हमें अवगत अवश्य कराएं, या फिर एक नया उत्तर लिखे।

Related questions

Follow Us

Stay updated via social channels

Twitter Facebook Instagram Pinterest LinkedIn
...