Welcome to the Hindi Tutor QA. Create an account or login for asking a question and writing an answer.
Priti Agarwal in अनेक शब्दों के लिए एक शब्द
Jhee Jhee Kee Tej Aavaaj Karane Vaala Keeda वाक्यांश के लिए एक शब्द लिखो। झी झी की तेज आवाज करने वाला कीड़ा ke lie ek shabd likho. Jhee Jhee Kee Tej Aavaaj Karane Vaala Keeda ke lie ek shabd kya hoga? अनेक शब्दों के लिए एक शब्द (One Word Substitution)।

1 Answer

0 votes
Priyanka Singh

झी झी की तेज आवाज करने वाला कीड़ा (Jhee Jhee Kee Tej Aavaaj Karane Vaala Keeda)

'झी झी की तेज आवाज करने वाला कीड़ा' वाक्यांश के लिए एक शब्द 'झींगुर' होता है। अर्थात झी झी की तेज आवाज करने वाला कीड़ा के लिए एक शब्द झींगुर है।

झी झी की तेज आवाज करने वाला कीड़ा के लिए एक शब्द

नीचे दी गई तालिका में Jhee Jhee Kee Tej Aavaaj Karane Vaala Keeda के लिए एक शब्द, अनेक शब्द तथा एक शब्द के रूप में अलग-अलग लिखा गया है। झी झी की तेज आवाज करने वाला कीड़ा के लिए अनेक शब्दों के लिए एक शब्द की सूची निम्नलिखित है-

अनेक शब्दएक शब्द
झी झी की तेज आवाज करने वाला कीड़ाझींगुर
Jhee Jhee Kee Tej Aavaaj Karane Vaala KeedaJheengur

झींगुर (Jheengur) का अर्थ

झींगुर (Jheengur) का अर्थ झी झी की तेज आवाज करने वाला कीड़ा (Jhee Jhee Kee Tej Aavaaj Karane Vaala Keeda) होता है। या 'झींगुर' का मतलब 'झी झी की तेज आवाज करने वाला कीड़ा' होता है।

आशा है कि आपको झी झी की तेज आवाज करने वाला कीड़ा (झींगुर) के लिए एक शब्द यानिकि Jhee Jhee Kee Tej Aavaaj Karane Vaala Keeda (Jheengur) समझ में आया होगा। यदि आपको झींगुर वाक्यांश के लिए एक शब्द में कोई गलती मिली हो तो तो उसे कमेन्ट के माध्यम से हमें अवगत अवश्य कराएं, या फिर एक नया उत्तर लिखे।

Related questions

Follow Us

Stay updated via social channels

Twitter Facebook Instagram Pinterest LinkedIn
...