Welcome to the Hindi Tutor QA. Create an account or login for asking a question and writing an answer.
Anuj in अनेक शब्दों के लिए एक शब्द
Saare Sansaar Ke Deshon Kee Khel Pratiyogitaayen वाक्यांश के लिए एक शब्द लिखो। सारे संसार के देशों की खेल प्रतियोगितायें ke lie ek shabd likho. Saare Sansaar Ke Deshon Kee Khel Pratiyogitaayen ke lie ek shabd kya hoga? अनेक शब्दों के लिए एक शब्द (One Word Substitution)।

1 Answer

0 votes
Anup

सारे संसार के देशों की खेल प्रतियोगितायें (Saare Sansaar Ke Deshon Kee Khel Pratiyogitaayen)

'सारे संसार के देशों की खेल प्रतियोगितायें' वाक्यांश के लिए एक शब्द 'ओलम्पिक' होता है। अर्थात सारे संसार के देशों की खेल प्रतियोगितायें के लिए एक शब्द ओलम्पिक है।

सारे संसार के देशों की खेल प्रतियोगितायें के लिए एक शब्द

नीचे दी गई तालिका में Saare Sansaar Ke Deshon Kee Khel Pratiyogitaayen के लिए एक शब्द, अनेक शब्द तथा एक शब्द के रूप में अलग-अलग लिखा गया है। सारे संसार के देशों की खेल प्रतियोगितायें के लिए अनेक शब्दों के लिए एक शब्द की सूची निम्नलिखित है-

अनेक शब्दएक शब्द
सारे संसार के देशों की खेल प्रतियोगितायेंओलम्पिक
Saare Sansaar Ke Deshon Kee Khel PratiyogitaayenOlampik

ओलम्पिक (Olampik) का अर्थ

ओलम्पिक (Olampik) का अर्थ सारे संसार के देशों की खेल प्रतियोगितायें (Saare Sansaar Ke Deshon Kee Khel Pratiyogitaayen) होता है। या 'ओलम्पिक' का मतलब 'सारे संसार के देशों की खेल प्रतियोगितायें' होता है।

आशा है कि आपको सारे संसार के देशों की खेल प्रतियोगितायें (ओलम्पिक) के लिए एक शब्द यानिकि Saare Sansaar Ke Deshon Kee Khel Pratiyogitaayen (Olampik) समझ में आया होगा। यदि आपको ओलम्पिक वाक्यांश के लिए एक शब्द में कोई गलती मिली हो तो तो उसे कमेन्ट के माध्यम से हमें अवगत अवश्य कराएं, या फिर एक नया उत्तर लिखे।

Related questions

Follow Us

Stay updated via social channels

Twitter Facebook Instagram Pinterest LinkedIn
...