Welcome to the Hindi Tutor QA. Create an account or login for asking a question and writing an answer.
Shanti in अनेक शब्दों के लिए एक शब्द
Hrday Ko Videern Karane Vaala वाक्यांश के लिए एक शब्द लिखो। हृदय को विदीर्ण करने वाला ke lie ek shabd likho. Hrday Ko Videern Karane Vaala ke lie ek shabd kya hoga? अनेक शब्दों के लिए एक शब्द (One Word Substitution)।

1 Answer

+1 vote
Sharmila

हृदय को विदीर्ण करने वाला (Hrday Ko Videern Karane Vaala)

'हृदय को विदीर्ण करने वाला' वाक्यांश के लिए एक शब्द 'हृदयविदारक' होता है। अर्थात हृदय को विदीर्ण करने वाला के लिए एक शब्द हृदयविदारक है।

हृदय को विदीर्ण करने वाला के लिए एक शब्द

नीचे दी गई तालिका में Hrday Ko Videern Karane Vaala के लिए एक शब्द, अनेक शब्द तथा एक शब्द के रूप में अलग-अलग लिखा गया है। हृदय को विदीर्ण करने वाला के लिए अनेक शब्दों के लिए एक शब्द की सूची निम्नलिखित है-

अनेक शब्दएक शब्द
हृदय को विदीर्ण करने वालाहृदयविदारक
Hrday Ko Videern Karane VaalaHrdayavidaarak

हृदयविदारक (Hrdayavidaarak) का अर्थ

हृदयविदारक (Hrdayavidaarak) का अर्थ हृदय को विदीर्ण करने वाला (Hrday Ko Videern Karane Vaala) होता है। या 'हृदयविदारक' का मतलब 'हृदय को विदीर्ण करने वाला' होता है।

आशा है कि आपको हृदय को विदीर्ण करने वाला (हृदयविदारक) के लिए एक शब्द यानिकि Hrday Ko Videern Karane Vaala (Hrdayavidaarak) समझ में आया होगा। यदि आपको हृदयविदारक वाक्यांश के लिए एक शब्द में कोई गलती मिली हो तो तो उसे कमेन्ट के माध्यम से हमें अवगत अवश्य कराएं, या फिर एक नया उत्तर लिखे।

Related questions

Follow Us

Stay updated via social channels

Twitter Facebook Instagram Pinterest LinkedIn
...