Welcome to the Hindi Tutor QA. Create an account or login for asking a question and writing an answer.
Vaishnavi in अनेक शब्दों के लिए एक शब्द
Sab Logon Se Sambandh Rakhane Vaala वाक्यांश के लिए एक शब्द लिखो। सब लोगों से सम्बन्ध रखने वाला ke lie ek shabd likho. Sab Logon Se Sambandh Rakhane Vaala ke lie ek shabd kya hoga? अनेक शब्दों के लिए एक शब्द (One Word Substitution)।

1 Answer

+1 vote
Varsha

सब लोगों से सम्बन्ध रखने वाला (Sab Logon Se Sambandh Rakhane Vaala)

'सब लोगों से सम्बन्ध रखने वाला' वाक्यांश के लिए एक शब्द 'सार्वजनिक' होता है। अर्थात सब लोगों से सम्बन्ध रखने वाला के लिए एक शब्द सार्वजनिक है।

सब लोगों से सम्बन्ध रखने वाला के लिए एक शब्द

नीचे दी गई तालिका में Sab Logon Se Sambandh Rakhane Vaala के लिए एक शब्द, अनेक शब्द तथा एक शब्द के रूप में अलग-अलग लिखा गया है। सब लोगों से सम्बन्ध रखने वाला के लिए अनेक शब्दों के लिए एक शब्द की सूची निम्नलिखित है-

अनेक शब्दएक शब्द
सब लोगों से सम्बन्ध रखने वालासार्वजनिक
Sab Logon Se Sambandh Rakhane VaalaSaarvajanik

सार्वजनिक (Saarvajanik) का अर्थ

सार्वजनिक (Saarvajanik) का अर्थ सब लोगों से सम्बन्ध रखने वाला (Sab Logon Se Sambandh Rakhane Vaala) होता है। या 'सार्वजनिक' का मतलब 'सब लोगों से सम्बन्ध रखने वाला' होता है।

आशा है कि आपको सब लोगों से सम्बन्ध रखने वाला (सार्वजनिक) के लिए एक शब्द यानिकि Sab Logon Se Sambandh Rakhane Vaala (Saarvajanik) समझ में आया होगा। यदि आपको सार्वजनिक वाक्यांश के लिए एक शब्द में कोई गलती मिली हो तो तो उसे कमेन्ट के माध्यम से हमें अवगत अवश्य कराएं, या फिर एक नया उत्तर लिखे।

Related questions

Follow Us

Stay updated via social channels

Twitter Facebook Instagram Pinterest LinkedIn
...