Welcome to the Hindi Tutor QA. Create an account or login for asking a question and writing an answer.
Suniti in अनेक शब्दों के लिए एक शब्द
Jisake Paas Laakh Rupaye Kee Sampatti Ho वाक्यांश के लिए एक शब्द लिखो। जिसके पास लाख रुपये की सम्पत्ति हो ke lie ek shabd likho. Jisake Paas Laakh Rupaye Kee Sampatti Ho ke lie ek shabd kya hoga? अनेक शब्दों के लिए एक शब्द (One Word Substitution)।

1 Answer

0 votes
Sushila

जिसके पास लाख रुपये की सम्पत्ति हो (Jisake Paas Laakh Rupaye Kee Sampatti Ho)

'जिसके पास लाख रुपये की सम्पत्ति हो' वाक्यांश के लिए एक शब्द 'लखपति' होता है। अर्थात जिसके पास लाख रुपये की सम्पत्ति हो के लिए एक शब्द लखपति है।

जिसके पास लाख रुपये की सम्पत्ति हो के लिए एक शब्द

नीचे दी गई तालिका में Jisake Paas Laakh Rupaye Kee Sampatti Ho के लिए एक शब्द, अनेक शब्द तथा एक शब्द के रूप में अलग-अलग लिखा गया है। जिसके पास लाख रुपये की सम्पत्ति हो के लिए अनेक शब्दों के लिए एक शब्द की सूची निम्नलिखित है-

अनेक शब्दएक शब्द
जिसके पास लाख रुपये की सम्पत्ति होलखपति
Jisake Paas Laakh Rupaye Kee Sampatti HoLakhapati

लखपति (Lakhapati) का अर्थ

लखपति (Lakhapati) का अर्थ जिसके पास लाख रुपये की सम्पत्ति हो (Jisake Paas Laakh Rupaye Kee Sampatti Ho) होता है। या 'लखपति' का मतलब 'जिसके पास लाख रुपये की सम्पत्ति हो' होता है।

आशा है कि आपको जिसके पास लाख रुपये की सम्पत्ति हो (लखपति) के लिए एक शब्द यानिकि Jisake Paas Laakh Rupaye Kee Sampatti Ho (Lakhapati) समझ में आया होगा। यदि आपको लखपति वाक्यांश के लिए एक शब्द में कोई गलती मिली हो तो तो उसे कमेन्ट के माध्यम से हमें अवगत अवश्य कराएं, या फिर एक नया उत्तर लिखे।

Related questions

Follow Us

Stay updated via social channels

Twitter Facebook Instagram Pinterest LinkedIn
...