Welcome to the Hindi Tutor QA. Create an account or login for asking a question and writing an answer.
Sukhdeep Kaur in अनेक शब्दों के लिए एक शब्द
Jo Machhalee Ka Aahaar Karata Hai वाक्यांश के लिए एक शब्द लिखो। जो मछली का आहार करता है ke lie ek shabd likho. Jo Machhalee Ka Aahaar Karata Hai ke lie ek shabd kya hoga? अनेक शब्दों के लिए एक शब्द (One Word Substitution)।

1 Answer

+1 vote
Sulabha

जो मछली का आहार करता है (Jo Machhalee Ka Aahaar Karata Hai)

'जो मछली का आहार करता है' वाक्यांश के लिए एक शब्द 'मत्स्याहारी' होता है। अर्थात जो मछली का आहार करता है के लिए एक शब्द मत्स्याहारी है।

जो मछली का आहार करता है के लिए एक शब्द

नीचे दी गई तालिका में Jo Machhalee Ka Aahaar Karata Hai के लिए एक शब्द, अनेक शब्द तथा एक शब्द के रूप में अलग-अलग लिखा गया है। जो मछली का आहार करता है के लिए अनेक शब्दों के लिए एक शब्द की सूची निम्नलिखित है-

अनेक शब्दएक शब्द
जो मछली का आहार करता हैमत्स्याहारी
Jo Machhalee Ka Aahaar Karata HaiMatsyaahaaree

मत्स्याहारी (Matsyaahaaree) का अर्थ

मत्स्याहारी (Matsyaahaaree) का अर्थ जो मछली का आहार करता है (Jo Machhalee Ka Aahaar Karata Hai) होता है। या 'मत्स्याहारी' का मतलब 'जो मछली का आहार करता है' होता है।

आशा है कि आपको जो मछली का आहार करता है (मत्स्याहारी) के लिए एक शब्द यानिकि Jo Machhalee Ka Aahaar Karata Hai (Matsyaahaaree) समझ में आया होगा। यदि आपको मत्स्याहारी वाक्यांश के लिए एक शब्द में कोई गलती मिली हो तो तो उसे कमेन्ट के माध्यम से हमें अवगत अवश्य कराएं, या फिर एक नया उत्तर लिखे।

Related questions

Follow Us

Stay updated via social channels

Twitter Facebook Instagram Pinterest LinkedIn
...