Welcome to the Hindi Tutor QA. Create an account or login for asking a question and writing an answer.
Abhay in अनेक शब्दों के लिए एक शब्द
Aay Se Adhik Vyarth Kharch Karane Vaala वाक्यांश के लिए एक शब्द लिखो। आय से अधिक व्यर्थ खर्च करने वाला ke lie ek shabd likho. Aay Se Adhik Vyarth Kharch Karane Vaala ke lie ek shabd kya hoga? अनेक शब्दों के लिए एक शब्द (One Word Substitution)।

1 Answer

0 votes
Abhijit

आय से अधिक व्यर्थ खर्च करने वाला (Aay Se Adhik Vyarth Kharch Karane Vaala)

'आय से अधिक व्यर्थ खर्च करने वाला' वाक्यांश के लिए एक शब्द 'फिजूलखर्ची' होता है। अर्थात आय से अधिक व्यर्थ खर्च करने वाला के लिए एक शब्द फिजूलखर्ची है।

आय से अधिक व्यर्थ खर्च करने वाला के लिए एक शब्द

नीचे दी गई तालिका में Aay Se Adhik Vyarth Kharch Karane Vaala के लिए एक शब्द, अनेक शब्द तथा एक शब्द के रूप में अलग-अलग लिखा गया है। आय से अधिक व्यर्थ खर्च करने वाला के लिए अनेक शब्दों के लिए एक शब्द की सूची निम्नलिखित है-

अनेक शब्दएक शब्द
आय से अधिक व्यर्थ खर्च करने वालाफिजूलखर्ची
Aay Se Adhik Vyarth Kharch Karane VaalaPhijoolakharchee

फिजूलखर्ची (Phijoolakharchee) का अर्थ

फिजूलखर्ची (Phijoolakharchee) का अर्थ आय से अधिक व्यर्थ खर्च करने वाला (Aay Se Adhik Vyarth Kharch Karane Vaala) होता है। या 'फिजूलखर्ची' का मतलब 'आय से अधिक व्यर्थ खर्च करने वाला' होता है।

आशा है कि आपको आय से अधिक व्यर्थ खर्च करने वाला (फिजूलखर्ची) के लिए एक शब्द यानिकि Aay Se Adhik Vyarth Kharch Karane Vaala (Phijoolakharchee) समझ में आया होगा। यदि आपको फिजूलखर्ची वाक्यांश के लिए एक शब्द में कोई गलती मिली हो तो तो उसे कमेन्ट के माध्यम से हमें अवगत अवश्य कराएं, या फिर एक नया उत्तर लिखे।

Related questions

Follow Us

Stay updated via social channels

Twitter Facebook Instagram Pinterest LinkedIn
...