Welcome to the Hindi Tutor QA. Create an account or login for asking a question and writing an answer.
Amrit in अनेक शब्दों के लिए एक शब्द
Vivaad Ya Gutabandee Se Alag Rahane Vaala वाक्यांश के लिए एक शब्द लिखो। विवाद या गुटबन्दी से अलग रहने वाला ke lie ek shabd likho. Vivaad Ya Gutabandee Se Alag Rahane Vaala ke lie ek shabd kya hoga? अनेक शब्दों के लिए एक शब्द (One Word Substitution)।

1 Answer

+1 vote
Anand

विवाद या गुटबन्दी से अलग रहने वाला (Vivaad Ya Gutabandee Se Alag Rahane Vaala)

'विवाद या गुटबन्दी से अलग रहने वाला' वाक्यांश के लिए एक शब्द 'तटस्थ / गुटनिरपेक्ष' होता है। अर्थात विवाद या गुटबन्दी से अलग रहने वाला के लिए एक शब्द तटस्थ / गुटनिरपेक्ष है।

विवाद या गुटबन्दी से अलग रहने वाला के लिए एक शब्द

नीचे दी गई तालिका में Vivaad Ya Gutabandee Se Alag Rahane Vaala के लिए एक शब्द, अनेक शब्द तथा एक शब्द के रूप में अलग-अलग लिखा गया है। विवाद या गुटबन्दी से अलग रहने वाला के लिए अनेक शब्दों के लिए एक शब्द की सूची निम्नलिखित है-

अनेक शब्दएक शब्द
विवाद या गुटबन्दी से अलग रहने वालातटस्थ / गुटनिरपेक्ष
Vivaad Ya Gutabandee Se Alag Rahane VaalaTatasth / Gutanirapeksh

तटस्थ / गुटनिरपेक्ष (Tatasth / Gutanirapeksh) का अर्थ

तटस्थ / गुटनिरपेक्ष (Tatasth / Gutanirapeksh) का अर्थ विवाद या गुटबन्दी से अलग रहने वाला (Vivaad Ya Gutabandee Se Alag Rahane Vaala) होता है। या 'तटस्थ / गुटनिरपेक्ष' का मतलब 'विवाद या गुटबन्दी से अलग रहने वाला' होता है।

आशा है कि आपको विवाद या गुटबन्दी से अलग रहने वाला (तटस्थ / गुटनिरपेक्ष) के लिए एक शब्द यानिकि Vivaad Ya Gutabandee Se Alag Rahane Vaala (Tatasth / Gutanirapeksh) समझ में आया होगा। यदि आपको तटस्थ / गुटनिरपेक्ष वाक्यांश के लिए एक शब्द में कोई गलती मिली हो तो तो उसे कमेन्ट के माध्यम से हमें अवगत अवश्य कराएं, या फिर एक नया उत्तर लिखे।

Related questions

Follow Us

Stay updated via social channels

Twitter Facebook Instagram Pinterest LinkedIn
...