Welcome to the Hindi Tutor QA. Create an account or login for asking a question and writing an answer.
Urvi in अनेक शब्दों के लिए एक शब्द
Vah Jo Apane Aachaar Se Pavitr Hai वाक्यांश के लिए एक शब्द लिखो। वह जो अपने आचार से पवित्र है ke lie ek shabd likho. Vah Jo Apane Aachaar Se Pavitr Hai ke lie ek shabd kya hoga? अनेक शब्दों के लिए एक शब्द (One Word Substitution)।

1 Answer

0 votes
Uttara

वह जो अपने आचार से पवित्र है (Vah Jo Apane Aachaar Se Pavitr Hai)

'वह जो अपने आचार से पवित्र है' वाक्यांश के लिए एक शब्द 'आचारपूत' होता है। अर्थात वह जो अपने आचार से पवित्र है के लिए एक शब्द आचारपूत है।

वह जो अपने आचार से पवित्र है के लिए एक शब्द

नीचे दी गई तालिका में Vah Jo Apane Aachaar Se Pavitr Hai के लिए एक शब्द, अनेक शब्द तथा एक शब्द के रूप में अलग-अलग लिखा गया है। वह जो अपने आचार से पवित्र है के लिए अनेक शब्दों के लिए एक शब्द की सूची निम्नलिखित है-

अनेक शब्दएक शब्द
वह जो अपने आचार से पवित्र हैआचारपूत
Vah Jo Apane Aachaar Se Pavitr HaiAachaarapoot

आचारपूत (Aachaarapoot) का अर्थ

आचारपूत (Aachaarapoot) का अर्थ वह जो अपने आचार से पवित्र है (Vah Jo Apane Aachaar Se Pavitr Hai) होता है। या 'आचारपूत' का मतलब 'वह जो अपने आचार से पवित्र है' होता है।

आशा है कि आपको वह जो अपने आचार से पवित्र है (आचारपूत) के लिए एक शब्द यानिकि Vah Jo Apane Aachaar Se Pavitr Hai (Aachaarapoot) समझ में आया होगा। यदि आपको आचारपूत वाक्यांश के लिए एक शब्द में कोई गलती मिली हो तो तो उसे कमेन्ट के माध्यम से हमें अवगत अवश्य कराएं, या फिर एक नया उत्तर लिखे।

Related questions

Follow Us

Stay updated via social channels

Twitter Facebook Instagram Pinterest LinkedIn
...